IPL 2020 / युजवेंद्र चहल ने भावुक होकर शेयर की ऐसी पोस्ट जीता सबका दिल

Zoom News : Oct 26, 2020, 08:57 PM
IPL 2020: टीम इंडिया (Team India) अपने पूर्व खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) के काफी करीब है। कई खिलाड़ी तो धोनी से काफी इमोशनली जुड़े हुए हैं। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) उन खिलाड़ियों में से ही एक हैं। सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्‍टार स्पिनर चहल चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के कप्‍तान एमएस धोनी को लेकर काफी इमोशनल हो गए और उन्‍होंने दिल की बात कही। चहल ने धोनी के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि वह उन्‍हें हमेशा सही रास्‍ते के लिए गाइड करते हैं। रविवार को सीएसके ने आरसीबी को 8 विकेट से मात दी। इस मुकाबले में आरसीबी की तरफ से चहल ने अंबाती रायुडू का अहम विकेट लिया।

चहल ने धोनी के साथ जो तस्‍वीर शेयर की है, उसमें धोनी चहल को कुछ टिप्‍स देते हुए नजर आ रहे हैं। यह भी काफी दिलचस्‍प है कि चहल ने धोनी की कप्‍तानी में जून 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था। तस्‍वीर शेयर करने के साथ ही चहल ने लिखा कि कोई है, जो मुझे सही रास्‍ते के लिए गाइड करते हैं। माही भाई।

जहां आईपीएल के इस सीजन में सीएसके का सफर खत्‍म हो गया है, वहीं मौजूदा पॉइंट टेबल में आरसीबी 11 मैचों में 14 अंक हासिल करके तीसरे पायदान पर है। अगले मैच में 28 अक्‍टूबर को आरसीबी मुंबई इंडियंस के खिलाफ अबु धाबी के शेख जायद मैदान पर उतरेगी।

चहल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पिछले मैच में उन्‍होंने सीएसके के खिलाफ 21 रन देकर एक बड़ा विकेट लिए था, मगर उससे पहले के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्‍होांने 15 रन पर दो बड़े विकेट लिए। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन रहा। उन्‍होंने 24 रन देकर 3 विकेट लिए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER