एंटरटेनमेंट / धनश्री वर्मा ने फिर जीती महफ़िल, शानदार लुक में आई नजर - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 08, 2021, 09:48 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिस पर उन्होंने बहुत रोमांटिक पोस्ट लिखा है।

चहल का रोमांटिक पोस्ट

चहल ने महिला दिवस पर अपनी वाइफ धनश्री वर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इससे ज्यादा और नहीं मांग सकता था। मैं अपने जीवन में हर दिन के लिए बहुत आभारी हूं। आप भगवान की सबसे सुंदर रचना हो। मुझे हमेशा हौसला और प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद। महिला दिवस की शुभकामनाएं।'

मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं चहल-धनश्री

महिला दिवस पर अपनी पत्नी के लिए लिखे गए चहल के इस रोमांटिक पोस्ट को फैंस इंस्टाग्राम पर खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। बता दें कि युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं।

डांस वीडियोज शेयर करती हैं धनश्री 

मालदीव से अक्सर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अपने डांस के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। उनके पोस्ट पर लाखों व्यूज आते हैं।

पिछले साल हुई थी शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद ये दोनों अपने हनीमून के लिए दुबई (Dubai) गए थे। अब उसके 2 महीने बाद ये क्यूट कपल एक बार फिर घूमने निकला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER