इंदौर / 75 साल की दादी को चुभ गई 5 साल की पोती की ऐसी बात, दे दी एसिड पीकर अपनी जान

Zoom News : Jan 05, 2021, 07:07 AM
मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां 75 साल की एक बुजुर्ग महिला ने तेजाब पी लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 5 साल की मासूम बच्ची की दादी को एक बात इतनी भा गई कि उसने गुस्से में आकर यह कदम उठा लिया।

वास्तव में, बुजुर्ग महिला अपनी 5 साल की मासूम पोती से नाराज थी कि लड़की ने अपनी दादी से कहा था कि तुमने पेड़ पर अमरूद खाया है। महिला को पोती के बारे में बहुत बुरा लगा कि उसने गुस्से में तेजाब पी लिया। बेटमा पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

मृतक महिला के बेटे कैलाश कुशवाहा ने बताया कि मेरी 5 साल की बेटी ने मेरी मां को बताया था कि दादी ने सभी अमरूद खाए हैं। वह बस इतनी सी बात पर गुस्सा हो गई और उसने तेजाब पी लिया और कहा कि मैंने सारा अमरूद अकेले नहीं खाया है। अब भी एक छोटी लड़की मुझे ताने दे रही है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बेटमा की चौकी प्रभारी मनोहर बघेल ने कहा कि मृतक महिला का नाम मीरा बाई है। बेटमा मंत्री शहर का निवासी है। 5 साल की बच्ची ने दादी से कहा था कि वे सभी गोला बारूद खाएं, इससे नाराज होकर उसने आदिस को पी लिया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER