सहारनपुर / गांव का एक युवक बच्ची को ले गया जबरन खेत में, फिर बंधक बनाकर किया बलात्कार

Zoom News : Feb 16, 2021, 08:07 AM
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना बेहट क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव का एक युवक लड़की को जबरन खेत में ले गया जहां उसने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक ने पहले उसे बंधक बनाया, फिर उसके साथ गंदी हरकत की और फरार हो गया। लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सहारनपुर के थाना बेहट क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बच्ची को बदहवास हालत में लेकर परिजन कोतवाली थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामला दो अलग-अलग समुदायों से जुड़ा होने के कारण, पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी सुबह 5 बजे घर के पास स्थित शौचालय जा रही थी। उसी समय गांव में रहने वाले एक दबंग किस्म के युवक ने उनकी बेटी का मुंह दबाया और उसे एक खेत में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है कि आरोपी युवक के बलात्कार के बाद उसने हाथ-पैर बांध दिए और वहां से भाग निकला।

घंटों बाद किसी तरह लड़की घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन लड़की को बदहवास होकर कोतवाली बेहट पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER