मंनोरजन / अभिनव-रुबीना लेने वाले थे तलाक, लेकिन फिर दिया बिग बॉस के घर में खुद को लास्ट चांस

Zoom News : Nov 30, 2020, 11:14 AM
बिग बॉस सीजन 14 में पहली बार पति-पत्नी की जोड़ी यानी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की एंट्री हुई है। दोनों शो की शुरुआत से एक टीम रहे हैं। दोनों के बीच झूमाझटकी हुई, लेकिन शाम तक दोनों एक-दूसरे से गले मिलते भी नजर आए। एक बार शो में रुबीना, सलमान खान के साथ अभिनव को एक ही बात के लिए परेशान कर रही थी। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनव उनके अनुनय के बाद ही शो पर आए हैं। लेकिन यह शायद सच नहीं है। रुबीना और अभिनव बिग बॉस में क्यों आए इस पर सबसे बड़ा राज सामने आया है।

शो के आगामी एपिसोड में, बिग बॉस सभी परिवारों को अपना सबसे बड़ा रहस्य खोलने का मौका देता है। इस दौरान रुबीना ने बताया कि वह और अभिनव बिग बॉस में क्यों आए।

रुबीना ने कहा कि दोनों ने नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया था। वह उसके बाद तलाक लेने वाले थे। यह कहते हुए रुबीना फूट फूट कर रोने लगी।

अभिनव भी शो में पहली बार भावुक होते हुए दिखाई देंगे। रुबीना के इस खुलासे के बाद, जब वह गर्व के साथ इसका खुलासा करती है। अभिनव ने पत्नी की बात पर यह भी कहा कि अब यह बात सभी को पता है और फिर उनकी आंखों से भी आंसू टपक पड़े।

अभिनव और रुबीना का यह खुलासा फैंस को चौंका देगा। बिग बॉस के घर में इस जोड़ी के इस राज को शायद ही कोई जानता होगा जो हर मुश्किल और हर मुश्किल फैसले पर एक दूसरे का साथ देते हैं।

मालूम हो कि शो से कुछ समय पहले रुबीना और अभिनव के रिश्ते को लेकर चर्चा हुई थी। ऐसी खबर थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी व्यक्तिगत समस्या हल कर ली।

शो की बात करें तो बिग बॉस के पहले दिन से ही रुबीना और अभिनव हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े दिखाई देते थे। एक बार जब सलमान ने अभिनव को रुबीना को अपना निजी सामान कहा, तो काफी हंगामा हुआ। उसे यह बात अच्छी नहीं लगी।

रुबीना ने बिग बॉस के कन्फेशन रूम में बताया कि अभिनव सामान नहीं है। वह उनका सम्मान करती है। वे शो में उनके कहने पर आए हैं। बाद में सलमान ने रुबीना को बात समझाई और यह भी स्पष्ट किया कि अभिनव अपने दम पर शो में आए हैं।

पिछले कुछ दिनों से दोनों पतियों के बीच नाराजगी भी थी। अभिनव के फैसले और रुबीना की राय को एक दूसरे से टकराते देखा गया। खेल को लेकर दोनों के बीच अनबन थी, लेकिन हर बार की तरह वे एक साथ वापस आए। यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के घर में आने से यह जोड़ी अब और करीब आ गई है।

शो के इस टास्क में रुबीना और अभिनव के अलावा एजाज खान और निक्की तंबोली को भी रोते हुए देखा गया था। उन्होंने दुनिया के सामने अपने महान रहस्य का खुलासा किया है। अब आने वाले एपिसोड में आप जानेंगे कि उनका राज़ क्या है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER