बॉलीवुड / ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर-आलिया करेगे शादी, कपूर खानदार जल्द ही करेगा डेट का ऐलान

Live Hindustan : Feb 07, 2020, 03:48 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा की सबसे स्टाइलिश डीवाज़ जोड़ी में से एक हैं। ये दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर किसी जगह एक दूजे के साथ टाइम बिताते हुए स्पॉट किए जाते हैं। अक्सर इनकी रिश्तों को लेकर लगातार अटकलें लगाई जाती रही हैं। कई बार शादी को लेकर खबरें आती रही हैं, पिछले साल भी खबरें आई थीं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि इन दोनों ने कभी इन बातों को सीरियस नहीं लिया और हंसी मजाक में इन बातों को टालते रहे। इसी बीच एक बार फिर से आलिया-रणबीर की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इनकी शादी इसी साल दिसंबर में तय है, जिसके लिए कपूर खानदान अभी तैयारियां शुरू कर दी है। 

'ओपन' मैगजीन में राजीव मसंद के कॉलम के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने दो साल की रिलेशनशीप के बाद इस साल दिसबंर में शादी के बंधन बंध जाएंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ये दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र जो 4 दिसबंर को रिलीज हो रही है के बाद शादी करेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन दोनों के परिवारों में इनकी शादी की तैयारियां जोरों से की जा रही हैं ताकी शादी की डेट तक सब कुछ अच्छे से अरेंजमेंट हो जाए और शादी निश्चित तारीख पर हो सके। परिवार वाले जल्द ही शादी शादी की तारीख की घोषणा कर सकते हैं।

View this post on Instagram

💕💫

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

इससे पहले वेबसाइट स्पॉटबॉय ने दावा किया था रणबीर के मम्मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों की शादी जल्दी कराना चाहते हैं। और दोनों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और इसलिए ये दोनों कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी पर रेनोवेशन का काम जल्‍द से जल्‍द पूरा करना चाहते हैं। बता दें कि कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी एक आइकॉनिक जगह से जुड़ी है जिसमें कई सारी यादें हैं। मां नीतू ने यह फैसला अपने अपने गुरुजी के कहने पर लिया था। वहीं एक और अपनी एक और रिपोर्ट में स्पॉटबॉय ने बताया था कि आलिया-रणबीर अपनी शादी से पहले हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट में इस बात की भी जिक्र है कि आलिया-रणबीर ने हनीमून के लिए फिनलैंड, स्विट्जरलैंड के अवाला ब्रह्मास को भी चुन सकते हैं। 

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया को रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी रिसेप्शन की पार्टी एक साथ देखा गया था। इस दौरान पिंक और ग्रीन रंग के लहंगे में तैयार आलिया बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। वहीं नीतू कपूर ने नीले और हरे रंग का कुर्ता कैरी किया था। साथ में पहुंचे रणबीर कपूर ने नीले रंग का बंद गला कुर्ता पहन रखा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER