Bollywood / अनुभवी सिंगर एस.पी बालासुब्रमण्यम के लिए सभी सिंगर्स ने किया प्रार्थना

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:47 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  एस.पी बालासुब्रमण्यम इंडियन प्लेबैक सिंगर हैं। जिन्होंने अपनी आवाज 5 दशकों तक दी और अलग-अलग जनरेशन को म्यूजिक के प्रति प्यार जताना सिखाया हैं। हिंदी ही नहीं बल्कि मलयालम, तेलगु,तमील, कन्नड़ जैसी 16 भाषाओं के साथ वह अबतक 40 हजार गानों को रिकॅार्ड कर चुके हैं। सिंगर के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर, डब्बिंग आर्टिस्ट और फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में भी वह खूब जाने जाते हैं।

 

दरअसल एस.पी बालासुब्रमण्यम जी की 5 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट कोवीड पोजिटीव आई और वह फिलहाल अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। ऐसे में उनकी स्वास्थ्य की प्रार्थना आज शाम 6 बजे एकसाथ पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री करने वाली थी। और इसके जरिए सभी बालासुब्रमण्यम के जल्द ठीक होने की कामना करने वाले थे। 

 

सिंगर्स, कम्पोजर, म्यूजिक डायरेक्टर, लिरिसिस्ट, एक्टर और फिल्म डायरेक्टर सभी बालासुब्रमण्यम की 6 बजे होने वाली प्रार्थना के लिए एक साथ जुड़े।

 

शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर कर लोगों को इससे जुड़ने के लिए कहा। और कोरोना के समय में पोजिटीवीटी फैलाने और स्वस्थ रहने की बात भी कहीं। वहीं विशाल ददलानी, नीति मोहन, फिल्म डायरेक्टर अश्विनी अय्यर जैसे सेलिब्रिटीज के साथ साथ कई फैंस भी कमेंट कर प्रार्थना में जुड़ने के लिए तैयार हुए।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER