बॉलीवुड / बालकनी से सनसेट का मजा ले रहीं अनन्या पांडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

AajTak : Jul 18, 2020, 07:29 AM
Bollywood: एक्ट्रेस अनन्या पांडे को करियर की शुरुआत में ही नेपोटिज्म का सामना करना पड़ रहा है। खासकर कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के खिलाफ एक लहर सी चल पड़ी है। मगर इस बात से झुठलाया नहीं जा सकता है कि अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग कुछ समय में ही अच्छी-खासी बन गई है। एक्ट्रेस भी अपने फैन्स संग सोशल मीडिया पर जुड़ी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बालकनी से सनसेट का आनंद लेती नजर आ रही हैं। शाम का वक्त, ढलता सूरज, शांत समंदर और धनक पर बिखरे केसरी रंग की खूबसूरती का लुत्फ उठाती अनन्या पांडे की ये लेटेस्ट तस्वीर काफी आकर्षक है। उन्होंने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- ''सनी साइड अप।'' फैन्स अनन्या के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

sunny side up 🍳

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

बता दें कि साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वे विजय देवराकोंडा के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वे फिल्म खाली पीली में भी नजर आएंगी। कोविड-19 की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है।


घर पर योग कर रहीं अनन्या

बता दें कि एक्ट्रेस कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए अपने घर पर हैं और अपनी सेहत का ध्यान रख रही हैं। वे योग कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फैन्स संग थ्रोबैक फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER