Cricket / कैच आउट होने से गुस्साए एक बल्लेबाज ने फील्डर को इतना मारा की पहुंच गया अस्पताल, अबतक है बेहोश

Zoom News : Apr 05, 2021, 07:26 AM
ग्वालियर। क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच झगड़े होना आम बात है। खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग से लेकर जुबानी जंग तक क्रिकेट मैदान पर देखने को मिलती है। शतक, अर्धशतक या किसी खास रिकॉर्ड से चूक जाने पर बल्लेबाज के अंदर का गुस्सा भी बाहर आ जाता है। ऐसे में खिलाड़ी खीचकर अपना बल्ला मैदान पर फेंक देते हैं या कुछ बड़बड़ाने लगते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश में अर्धशतक से चूकने पर एक बल्लेबाज ने फील्डर को इतना मारा है कि उसकी वह अस्पताल पहुंच गया है। इतना ही नहीं उस घायल फील्डर की हालत इतनी गंभीर है कि उसे अभी तक होश भी नहीं आया है।

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक क्रिकेट मैच के दौरान का है। इस मैच में अर्धशतक के करीब पहुंच रहे बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट होने पर फील्डर को मैदान पर ही बल्ले से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। नगर पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को गोला का मंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में मेला ग्राउंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई।

शहर के पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने कहा कि सचिन पराशर (23) नाम के फील्डर को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और बल्लेबाज संजय पालिया को हत्या के प्रयास के लिए आरोपित किया गया है।

पचौरी ने कहा, ‘‘पराशर ने जब 49 रन पर उसका कैच लपक लिया तो पालिया गुस्से में आ गया जो 50 रन से केवल एक रन दूर था। पालिया भागकर पराशर की ओर गया और उसने बल्ले से सिर पर मारना शुरू कर दिया। अन्य खिलाड़ियों ने पालिया को रोकने की कोशिश की। पराशर को अस्पताल में अभी तक होश नहीं आया है।’’

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 23 साल का यह आरोपी घटना के बाद फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER