IPL 2020 / आरसीबी ग्रीन पर अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ रेड ड्रेस में आयी नजर, विराट को किया चीयर

Zoom News : Oct 26, 2020, 11:10 AM
 बॉलीवुड डेस्क | आईपीएल (Indian Premier League) टूर्नामेंट अभी जारी है। ऐसे में सभी खिलाड़ी और उनके परिवार के सदस्य उनके साथ दुबई में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) IPL की वजह से अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इन दिनों दुबई में हैं। और वहां से अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा की फोटो देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एनजॉय कर रही हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस फोटो में अनुष्का शर्मा रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। और स्टेडियम में खड़े होकर वह अपने पति को चीयर करती नजर आ रही हैं। 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का शर्मा के चेहरे की मुस्कान देखने लायक है। इस फोटो में वह बेहद क्यूट लग रही हैं।

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में दुबई से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बेहद रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी। बैकग्राउंड में सूरज ढलता नजर आ रहा था और दोनों स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे थे। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर किया था कि घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी लीड रोल में थे।  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई  थी। वहीं कोरोनावायरस महामारी के बीच अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER