Viral News / ऑस्ट्रेलिया: कोमा में था 7 महीने से शख्स, पुलिस ने होश में आते ही कर लिया गिरफ्तार

Zoom News : Jan 23, 2021, 01:15 PM
ऑस्ट्रेलिया में, एक 21 वर्षीय व्यक्ति 7 महीने बाद कोमा से बाहर आया, लेकिन जैसे ही उसे होश आया, पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए मौजूद थी। दरअसल, इस व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका की हत्या का आरोप है। वह खुद उसी रात चौथी मंजिल से नीचे गिर गया। पिछले सात महीनों से, यह व्यक्ति कोमा में था और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

दक्षिण सिडनी में रहने वाला व्यक्ति पिछले साल जून में सिडनी में अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिर गया था। इस आदमी के सिर में गंभीर चोटें थीं और वह सात महीने से कोमा में था। जब पुलिस अगले दिन इस व्यक्ति के अपार्टमेंट में पहुंची, तो इस अपार्टमेंट में एक 19 वर्षीय महिला मृत पाई गई। पुलिस का आरोप है कि इस महिला की पीट-पीटकर हत्या की गई है।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि वह जानबूझकर नीचे कूद गया या वह गलती से नीचे गिर गया। इस मामले में, डिटेक्टिव इंस्पेक्टर रॉबर्ट एलिसन का कहना है कि चश्मदीदों का कहना है कि वह चौथी मंजिल के आम क्षेत्र से नीचे गिर गया था। इसका मतलब है कि या तो यह व्यक्ति एक साहसिक कार्य करने की कोशिश कर रहा था या यह आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था।

एलिसन ने कहा कि यह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली है कि वह बच गया क्योंकि ज्यादातर लोग इतनी ऊंचाई से नहीं बच सकते। खबरों के मुताबिक, मृत लड़की के परिवार के लोग काफी परेशानी में हैं क्योंकि इस लड़की का परिवार ऑस्ट्रेलिया में कोरोना दिशानिर्देशों के कारण अपनी बेटी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाया है।

आपको बता दें कि दोनों चीन के हैं और पिछले दो साल से साथ हैं। दोनों छात्र वीजा पर अध्ययन करने के लिए ऑस्ट्रेलिया आए थे। इस शख्स की जमानत रद्द कर दी गई है और इसे वीडियो लिंक की मदद से कोर्ट में पेश करना होगा। वही एलिसन ने कहा कि वे लड़की के परिवार की हरसंभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER