एंटरटेनमेंट / क्या 'घमंडी' हो गई हैं बिग बॉस विनर Rubina Dilaik? लोगों ने किया ट्रोल

Zoom News : Mar 06, 2021, 09:45 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। एक बार फिर रुबीना (Rubina Dilaik Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, लेकिन इस बार वो अपने इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। वीडियो में रुबीना (Rubina Dilaik Troll) का बर्ताव देख तो कई लोगों ने उन्हें 'घमंडी' तक कह दिया।  

रुबीना हुईं ट्रोल 

रुबीना (Rubina Dilaik) को हाल ही में उनकी छोटी बहन ज्योतिका (Jyotika Dilaik) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने उनसे बात करनी चाही लेकिन उन्होंने कुछ कहा तक नहीं। वीडियो में वह पूछ रहे हैं कि वह किसी बात से नाराज या गुस्सा हैं। लेकिन वह चुप्पी साधते हुए सीधे अंदर चली जाती हैं। रुबीना (Rubina Dilaik) के इस व्यवहार की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी हैं।

लोगों ने कहा 'घमंडी'

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को घमंडी तक कह डाला। आपको बता दें कि टीवी के बड़े सिलेब्रिटीज में से एक रुबीना दिलैक ने कई हिट शोज में काम कर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। रुबीना (Rubina Dilaik Serials) ने 'छोटी बहू' के अलावा 'शक्ति', 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह', 'जैनी और जूजू' जैसे शोज भी किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER