बॉलीवुड / भाई अरमान जैन का था रोका, एयरपोर्ट पर ही तैयार होती नजर आयी करीना कपूर, देखे वीडियो

NDTV : Dec 15, 2019, 01:43 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) एयरपोर्ट पर ही तैयार होती नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना कपूर के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) का रोका था। ऐसे में करीना को अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण एयरपोर्ट पर ही तैयार होना पड़ा। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस  वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) एयरपोर्ट पर तैयार हो रही हैं। मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रही हैं और हेयर स्टाइलिस्ट बाल बना रहा है। करीना कपूर के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) यह भी बता रही हैं कि बैंगलोर एयरपोर्ट पर वह मेकअप करवा रही हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'IVF' के टॉपिक पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER