Cricket / बुमराह नहीं खेलगे इंग्लैंड के खिलाफ T20-ODI, मिलेगा आराम

Zoom News : Feb 17, 2021, 08:41 AM
भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कार्य प्रबंधन कार्यक्रम के तहत इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला से आराम दिया जा सकता है। ये मैच 12 मार्च से खेले जाएंगे। बुमराह को चेपॉक में दूसरे टेस्ट में भी आराम दिया गया था, जिसे भारत ने 317 रन से जीता था। वह अगले दो टेस्ट खेलेंगे, भारत को पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचाने के प्रयास में।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, "जसप्रीत ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे की शुरुआत के बाद से 180 ओवरों की गेंदबाजी की है और चार टेस्ट मैचों में लगभग 150 ओवरों की गेंदबाजी की है। इसके अलावा उन्होंने मैदान पर इतने घंटे बिताए हैं। इसलिए सीमित ओवरों की श्रृंखला में। आराम करने के लिए।

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और अब यह देखना बाकी है कि वह राहुल द्रविड़ (2011 इंग्लैंड सीरीज़) की तरह वापसी करेंगे या नहीं। उस समय, द्रविड़ तीन साल बाद एकदिवसीय टीम में लौटे और बेस टेस्ट मैचों में उनका शानदार प्रदर्शन था। हालाँकि, द्रविड़ ने उस श्रृंखला के बाद ही अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की।

वहीं, मुंबई के प्रतिभाशाली बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नाम पर भी विचार किया जा सकता है क्योंकि चयनकर्ता टी 20 विश्व कप पर नजर गड़ाए हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER