COVID-19 Update / पंजाब में बढ़ा कोरोना का कहर, स्कूल और कॉलेज 31 मार्च तक बंद, परीक्षाएं भी रद्द

Zoom News : Mar 22, 2021, 05:30 PM
चंडीगढ़। पंजाब सरकार (पंजाब सरकार) ने बढे देना कोरोना (कोरोना) के मैमलोन को देखते हैं सरकार ने कहा कि यह बीच होना वाइली कॉलेज की परिधताएं भी रद्दे की जॉगी। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू (स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू) ने आम आदमी पार्टी (आम आदमी पार्टी) से मोगा के बाघापुराना में होने वाली किसान महापंचायत को भी रद्द करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदी आम आदमी पार्टी पंजाब का भल चाहती है कि वह किसान महाचारात्मक को रद्याकार देना चाहाए।

राज्याय में 2387 कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। जबकी 3 3 लोगों की मटक चकी है। जॉलेंबर में कोरोना के सर्वाधिकिक 463 नौ मरीज सैमनेन आइक है। वही नोशियारपुर में 8 लोगों की मठत हुई हे हे हे। लुभाविया में 237, अमृतसर में 230, मोहाली में 214, होशियारपुर में 216, पितियाला में 187, रूपनगर 165, नवांन्गर में 143 वर्षीय रूपरथला में 101 कोरोना के नेस सैमसेन मां।

पंजाब सरकार ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के 10 जिलों के नाइट कर्फ्यू के समय भी बदल दिया है.कर्फ्यू रात के 11 बजे की अपेक्षा रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू कर दिया गया है। मास्क ननेने पर रोज़ाना औsatn 2000 से ज्यादा चायक काटना काटनाका जा। जगह-जगह बुकिस के नक्स पर लापरवही बरोटेने के साथ एक बार फिर से कड़ा रद्दा रागेना जा रहा है।

कोरोना को लेकर पंजाब में बरती जा रही सख्ती को लेकर आप की मोगा में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं हालांकि जिला प्रशासन ने कोविड के नियमों का पालन करने की शर्त पर इस समारोह के आयोजन को इजाजत दे दी है, लेकिन यहां एकत्रित होना वाइली भीड़ कोकर स्वास्थ्य मंत्री बबीर सिद्धू ने इस कार्यक्रम को रद्द करने की मांग कर डाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER