बॉलीवुड / दिशा पाटनी ने रात के अंधेरे में फैंस को दिया सरप्राइज, बेडरूम से शेयर कीं बोल्ड PHOTOS

Zoom News : Apr 15, 2021, 02:28 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अवतार दिख रहा है। इन तस्वीरों को खुद दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में दिशा पटानी की बोल्डनेस देखते ही बन रही है। इंस्टाग्राम पर उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम पर लोग दिशा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर उनकी खूबसूरती तारीफ भी कर रहे हैं।

दिशा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर महज 3 तीन घंटे के अंदर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीरों पर 3 तीन घंटे के अंदर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स से साफ पता चलता है कि दिशा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। 

सिर्फ इंस्टाग्राम की बात करें तो दिशा को इस प्लेटफॉर्म पर 4 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बता दें, दिशा पटानी अपनी बोल्ड अदाओं और फिटनेस से आए दिन सभी का दिल जीतती रहती हैं। दिशा ने कम समय में इंडस्ट्री में अच्छी सफलता हासिल की है। इस समय दिशा कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER