बॉलीवुड / दिशा पटानी ने फिर से गिराई बिजलियां, मिरर सेल्फी हुई सोशल मीडिया पर वायरल, देखे PHOTOS

Zoom News : Jan 08, 2021, 07:42 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अब अपनी एक फोटो शेयर की है जिसकी फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। दिशा की इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

फोटो में दिशा ने डार्क लिपस्टिक लगाई हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है। दिशा मिरर के सामने सेल्फी लेती दिख रही हैं। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। दिशा सोशल मीडिया के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में पब्लिकली कभी कुछ नहीं कहा।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर पहुंचे अनिल कपूर ने दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा हिंट दिया था। दरअसल, कपिल शर्मा ने उनसे पूछा था कि आप किस बॉलीवुड एक्टर की डाइट चुराना चाहते हैं। इस पर अनिल कपूर ने जवाब दिया, 'मैं सबसे फिट टाइगर की डाइट लेना चाहूंगा, लेकिन मैंने उनके साथ काम नहीं किया है। लेकिन उसकी जो वो है न दिशा पाटनी मैंने उसकी डाइट जरूर चुराई है।'

टाइगर और दिशा पाटनी फिल्म बागी 2 में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा दिशा, टाइगर की फिल्म बागी 3 में आइटम डांस कर चुकी हैं। बता दें कि अगस्त 2019 में इंस्टाग्राम पर एक सेशन में टाइगर श्रॉफ ने एक यूजर के सवाल को अलग ढंग से टाल दिया था। यूजर ने सवाल किया था कि क्या आप दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर श्रॉफ ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि मेरी औकात नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER