Bigg Boss 17 / नहीं खाना आपका पराठा.... आयशा और मुनव्वर आपस में खाने को लेकर टकराए

Zoom News : Jan 05, 2024, 09:02 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच हुए झगड़े के बाद अब आयशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच भी दर्शकों को बहुत बड़ी बहस देखने मिलने वाली हैं. दरअसल बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने फटकार लगाने के बाद आयशा-मुनव्वर के रिश्ते में काफी बदलाव आ गया है. जल्द हम देखेंगे कि मुनव्वर आयशा से किसी भी तरह की मदद लेने से इनकार कर देंगे. जब आयशा मुनव्वर को अपना पराठा देने की कोशिश करेंगी तब मुनव्वर वो पराठा लेने से साफ इनकार कर देंगे. ये देख दोनों के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस छिड़ जाएगी.

मुनव्वर आयशा से कहेंगे कि,”मैंने आपको मुझे पराठा देने से इसलिए रोका था, क्योंकि ये आपका खाना है और अच्छा होगा कि इसे.आप खुद खाए.” मुनव्वर का ये रवैया देख आयशा खान उन्हें जवाब देते हुए कहेंगी कि,”ठीक है, लेकिन वही परांठा फिर आपको अंकिता जी ने लाके दिया तो आपने वो पराठा बिना किसी शिकायत ले लिया. मैं तो सिर्फ इंसानियत को मद्देनजर रखकर आपको मेरा पराठा दे रही थी.” उन्होंने आगे मुनव्वर को ताना कसते हुए ये भी कहा,”आपको इतना गेम-गेम करना है तो आप गेम-गेम ही करते रहिए.”

मुनव्वर के रवैये से तंग आ गई हैं आयशा

मुनव्वर फारूकी ने आयशा खान को जवाब देते हुए कहा कि वो उनका सम्मान करते हैं…लेकिन आयशा ने उन्हें वही रोकते हुए कहा कि वो अपना सम्मान अपने पास ही रखें क्योंकि जब जरूरत थी तब उन्होंने आयशा के लिए वो सम्मान नहीं दिखाया. मुनव्वर ने आयशा को अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो उस समय बहुत कन्फ्यूज थे और जब तक वो अपनी फीलिंग को लेकर निश्चित नहीं होते तब तक वो कुछ नहीं कहना चाहते थे. उनकी बातें सुनकर आयशा ने अपना आपा खो दिया और मुनव्वर से कहा कि आप घर के अंदर भी कन्फ्यूज हैं और घर के बाहर भी कन्फ्यूज थे और मैं आपके इस रवैये से तंग आ गई हूं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER