Ind vs Eng: / मैच के दौरान हो गयी बेल्स गायब रोकना पड़ा मैच, सामने आया ये मजेदार वीडियो

Zoom News : Mar 05, 2021, 03:46 PM
अहमदाबाद। इंग्लैंड (भारत बनाम इंग्लैंड) के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में, ऋषभ पंत लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिर वह चाहे विकेट के पीछे खड़ा हो या बल्लेबाजी। उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल है। वे अपने अंदाज से लोगों के चेहरे पर हंसी लाते हैं। ऐसी ही एक घटना चौथे टेस्ट के पहले दिन हुई थी। लेकिन इस बार, लोगों की गुदगुदी की वजह घंटियाँ थीं। दरअसल, मैच के दौरान विकेट पर मौजूद बेल्स कुछ देर के लिए गायब हो गई। जिसकी वजह से मैच को भी कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। हालांकि, जब घंटी मिली, तो मैदान पर खिलाड़ी भी हंसी नहीं रोक पाए। क्योंकि घंटियाँ किसी और ने नहीं बल्कि पंत ने पाई थीं। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरअसल, इंग्लैंड की पारी के 43 वें ओवर में बेन स्टोक्स और ओली पोप बल्लेबाजी कर रहे थे। वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे। स्टोक्स ने अपनी गेंद मिडविकेट की ओर खेली। लेकिन वहां खड़े कप्तान विराट कोहली ने तेजी पकड़ी और गेंद सीधे स्टंप पर फेंकी।

इसके बाद, बेल्स हवा में उड़ गए और पंत के बाएं दस्ताने में फंस गए। लेकिन किसी ने नहीं देखा। इसके बाद, घंटी खोजने की कवायद शुरू हुई। अंपायर और खिलाड़ियों ने स्टंप के पास बेल की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद कप्तान कोहली ने पंत के पैड में गेंद ढूंढनी शुरू की। लेकिन घंटी नहीं मिली। इसके बाद, पंत ने अपने दस्ताने में खोज की और पता चला कि वहां घंटियाँ चिपकी हुई थीं। इसके बाद अंपायर ने बेल ली और मैच फिर से शुरू हुआ।

इससे पहले चौथे टेस्ट से संबंधित पंत का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मैदान पर स्टंट करते नजर आए थे। दरअसल, पंत विकेट के पीछे ईशांत शर्मा की गेंद पर कैच लपकते हुए नीचे गिर गए और फिर अचानक स्टंट दिखाते हुए खड़े हो गए। पहली स्लिप में खड़े कप्तान विराट कोहली (virat kohli) भी पंत के इस स्टंट को देखकर हैरान थे। उनके स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंत के इस वीडियो को BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए भी शेयर किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER