रांची / रांची में 4-7 घंटे हो रही है बिजली कट: धोनी की पत्नी

India TV : Sep 20, 2019, 01:50 PM
रांची। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने रांची में बिजली कटौती से परेशान होकर ट्वीट के जरिए इसकी शिकायत की है। अपने ट्वीट में साक्षी धोनी ने कहा है कि रांची में रोजाना 4-7 घंटे तक बिजली कटौती हो रही है, साथ में उन्होंने उम्मीद जताई है कि संबंधित विभाग इस समस्या को दूर करेगा। साक्षी धोनी ने गुरुवार को बिजली कटौती पर ट्वीट किया है।

गुरुवार को अपने ट्वीट में साक्षी ने लिखा ''रांजी में हर रोज लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है, रोजाना 4-7 घंटे तक बिजली कटौती हो रही है, आज 19 सितंबर को पिछले 5 घंटे से से बिजली नहीं है, मौसम अच्छा बना हुआ है और न ही कोई त्यौहार हैं, ऐसे में बिजली कटौती का कोई कारण नहीं दिखता, मुझे उम्मीद है कि संबंधित विभाग इस समस्या को दूर करेगा।''

साक्षी धोनी के ट्वीट पर कई लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है, कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुराना ट्वीट शेयर किया है जिसमें मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि झारखंड में 2018 तक 24 घंटे बिजली की व्यवस्था होगी। झारखंड में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में साक्षी धोनी द्वारा बिजली कटौती का मुद्दा उठाना विधानसभा चुनावों में भी मुद्दा बन सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER