बॉलीवुड / बहू रानी हिना खान वीडियो हुआ वायरल, ‘अंखियों से गोली मारे’ पर किया जबरदस्त डांस

Zoom News : Nov 20, 2020, 10:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | टीवी की बहू रानी यानी कि हिना खान अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर दिन वो अपने फैंस से जुड़ने के लिए कभी अपने रुटीन को लेकर वीडियो शेयर करती नज़र आती हैं तो कभी वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में उनका एक डांस वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो आंख मारती हुई भी नज़र आ रही हैं।

हिना खान का वीडियो इंस्टाग्राम रील पर काफी देखा जा रहा है। जिसमें उन्होंने रेड ड्रेस पहनी हुई है और न्यूड मेकअप किया हुआ है। गाने की अगर बात करें को ये गाना नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना है। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैंस के जरिए खूब कमेंट भी आ रहे हैं। हिना खान ने इस गाने पर डांस करने के साथ-साथ कमाल के एक्सप्रेशंस भी दिए हैं। ये ही नहीं ‘अंखियों से गोली मारे’ गाना भी इनके एक्सप्रेशंस पर खूब भबते हैं।

इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान सीरीज 'डैमेज्ड 2' में दिखाई दी थीं और साथ ही नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का किरदार निभाती करती नजर आई थीं। वहीं हाल ही में हिना खान सलमा खान के शो बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ तूफानी सीनियर में दिखाई दी थीं। दर्शकों को ने उनको काफी पसंद भी किया था। हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER