क्रिकेट / इलाज कराने अस्पताल गए केन विलियमसन, लेकिन एक नर्स के इश्क में 'बीमार' हो गए

Zee News : Jul 11, 2020, 08:35 PM
न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियमसन (Kane Williamson) को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। मैदान पर उनका जबरदस्त प्रदर्शन फैंस को खुश कर देता है। अक्सर विलियमसन को मैदान पर खुलकर खेलते देखा गया है, हालांकि खुलकर क्रिकेट खेलने वाले विलियमसन अपनी पर्सनल लाइफ को उतना ही सीक्रेट रखते हैं। विलियमसन को अपनी निजी जिंदगी को छिपाकर रखना ही पसंद है। इसी वजह से उनकी प्रेम कहानी भी काफी सीक्रेट और दिलचस्प है। तो चलिए आज की इस खास स्टोरी में हम आपको केन विलियमसन की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अपनी धमाकेदार पारियों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि केन एक बहुत ही बेहतरीन कैप्टन और बहुत ही मझे हुए खिलाड़ी हैं। उन्होंने साल 2010 में टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। जिसके बाद से ही विलियमसन  मैदान पर लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि केन विलियमसन क्रिकेट के मैदान पर जितनी सादगी के साथ रहते हैं उनकी निजी जिंदगी उतनी ही रंगीन है।

केन विलियमसन की गर्लफ्रैंड का नाम सारा रहीम है (Sarah Raheem), जो पेशे से एक नर्स हैं। केन और सारा की पहली मुलाकात काफी दिलचस्प है, दरअसल, दोनों पहली बार तब मिले जब केन एक बार अपने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे थे। वहां सारा को पहली बार देखते ही वो अपना दिल दे बैठे थे। सारा को भी केन काफी पसंद आए। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अब केन विलियमसन और सारा रहीम कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर ना तो कभी सारा ने ना ही कभी विलियमसन ने खुल कर बात की है।

देखा जाए तो दोनो ही अपने रिश्ते को सीक्रेट रखना चाहते हैं, मगर इतने बड़े क्रिकेट स्टार की पर्सनल लाइफ मीडिया से छिपी रह जाए, ये तो हो ही नहीं सकता। वैसे यहां आपको ये भी बता दें कि सारा रहीम को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। उनका नाम पाकिस्तान से जोड़ा गया था। खबरों की मानें तो सारा एक पाकिस्तानी लड़की हैं, लेकिन उनका रंग उनको मूल रूप से एशियाई बताता है। वैसे सारा बेसिकली इंग्लैंड की रहने वाली हैं। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि शायद उनके पूर्वज पाकिस्तान से ताल्लुख रखते थे जो बाद में न्यूजीलैंड में आकर बस गए होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER