हरियाणा / पति करता था पत्नी पर शक, कर दिया गला घोंटकर हत्या, फिर नहर में शव को फेंका

Zoom News : Feb 09, 2021, 03:18 PM
हरियाणा के गोहाना से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को ड्रेन नंबर आठ (नहर) में फेंक दिया। शव को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पहचान के लिए परिवार के सदस्यों को बुलाया। पुलिस का कहना है कि महिला का पति उस पर शक करता था। इसी कारण से उसने इस हत्या को अंजाम दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी उसकी पत्नी को मारते-पीटते थे और घर में ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को ड्रेन नंबर आठ (नहर) में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मृतक की उम्र करीब 32 से 33 साल बताई जाती है। परिवार हाल ही में मुगलपुरा, गोहाना में किराए के मकान में रहने आया था। महिला की शादी 13 साल पहले हुई थी। पुलिस की जानकारी के अनुसार, आरोपी शराब का आदी था और वह हमेशा अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और उसके साथ मारपीट करता था। दंपति के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़कियां और एक लड़का है। बड़ी लड़की ने कहा कि उसके पिता अक्सर उसकी माँ के साथ मारपीट करते थे। अगर वह अपनी मां को छुड़ाने की कोशिश करता तो वह उसे भी पीटता।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ सावित कुमार ने बताया कि रात को यह सूचना मिली कि मुगलपुरा कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर दिया और उसे नाली नंबर आठ में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने महिला के भाई राकेश का बयान दर्ज किया है। उसने अपने जीजा और उसके भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER