मोगा / पति के जिस दोस्त ने मुंहबोली बहन बनाया उसी ने घर में अकेली पाकर लूटी अस्मत

Dainik Bhaskar : Aug 02, 2019, 03:05 PM
मोगा. पति के जिस दोस्त ने मुंहबोली बहन बनाया, उसी ने घर में अकेली पाकर महिला की अस्मत लूट ली। जिस समय वह यह घिनौनी करतूत कर रहा था उस समय उसका दूसरा साथी घर के बाहर मेन दरवाजे पर खड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला का पति ट्राला चलाता है और वह एक साल से घर से गायब है। घर वालों को यह भी पता नहीं कि वह जीवत है या नहीं।

थाना निहाल सिंह वाला के सब इंस्पेक्टर कर्मजीत कौर ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 38 साल की महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह शादीशुदा होने के साथ-साथ तीन बेटियों व एक बेटे की मां है। उसका पति ट्राला चलाता है, लेकिन पिछले एक साल का उसका कोई अता-पता नहीं है। उसके पति का दोस्त दियालपुरा बठिंडा निवासी बलजीत सिंह का पिछले डेढ़-दो साल से उनके घर आना-जाना था। उसने उसे अपनी मुंहबोली बहन के तौर पर रिश्ता बना रखा था।

30 जुलाई की दोपहर को साढ़े 12 बजे बलजीत सिंह व उसके साथ एक और युवक आए। पति का दोस्त अंदर आया। दूसरा युवक मोबाइल पर घर के मेन दरवाजे के निकट खड़े होकर बातें करता रहा। इस दौरान वह बलजीत सिंह को पानी पिलाया। इसके बाद बलजीत सिंह उससे बोला कि पास बैठ जाए। जैसे ही वह उसके पास जाकर बैठी इतने में उसने उसे पकड़ लिया और कपड़े फाड़ कर नग्न करने के बाद कमरे को अंदर से कुंडी लगाकर जबरन रेप किया।

महिला का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया, आरोपी गिरफ्तार

महिला ने बताया कि वह बठिंडा जिले के एक कस्बे के सरकारी स्कूल में हेल्पर के तौर पर काम करती है, लेकिन वह बीमार होने के चलते एक महीने की स्कूल से छुट्टी ले रखी है। बीमार होने की जानकारी देने के बावजूद बलजीत सिंह उसे बहन बनाकर हवस मिटाकर घर से चला गया। उसके जाने के तुरंत बाद कपड़े पहन थाना निहाल सिंह वाला में जाकर पुलिस को शिकायत दी और सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया। पुलिस ने उसके बयान पर बलजीत सिंह के खिलाफ रेप के आरोप में केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER