क्रिकेट / Ind vs Wi T20: शिवम दुबे ने कहा रोहित भाई के शब्दों ने मुझे प्रेरित किया था

NDTV : Dec 10, 2019, 05:03 PM
मुंबई:भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में खेली गई अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी का श्रेय अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शिवम के हवाले से इसकी जानकारी दी है। शिवम दुबे (Shivam Dube) ने दूसरे टी20 मुकाबले में आड़े समय शानदार 54 रन की पारी खेली थी, लेकिन यह पारी टीम इंडिया के काम नहीं आयी और भारत को इस मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मुंबई इंडियंस ने शिवम के हवाले से लिखा, "रोहित भाई ने मेरी मदद की और उन्होंने मुझसे कहा कि शांत रहो और अपनी ताकत पर विश्वास करो। मुझे लगता है कि एक सीनियर खिलाड़ी से मुझे उस तरह की प्रेरणा की जरूरत थी।" वैसे शिवम दुबे बिल्कुल सही कह रहे हैं। शुरुआती में शिवम दुबे लड़खड़ाते और गिरते-पड़ते दिखाई पड़ रहे थे!!  

वह नर्वस थे और हर गेंद को उड़ाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन रोहित से बातचीत के बाद उन्होंने अपना मिजाज बदला। और उनके एक-दो शॉट सही बल्ले पर आए, तो उनकी पारी का मिजाज बदलता चला गया। शिवम ने दूसरे टी-20 मैच में 30 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 54 रन की पारी खेली थी। उनके इस पारी के बावजूद भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER