बॉलीवुड / Alia ने क्यों लगाई मेहंदी, क्या कर ली है Ranbir से गुपचुप शादी?

Zoom News : Feb 12, 2021, 10:04 AM
बॉलीवुड: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) का शादी का इंतजार किसे नहीं है। इसी इंतजार के बीच एक ऐसी तस्वीर आई जिसे देख फैंस उत्सुक हो गए। आलिया (Alia Bhatt) एक तस्वीर में मेहंदी लगाए हुए नजर आईं। तस्वीर में शादी का जोड़ा पहने आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी तस्वीर को देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद आलिया (Alia Bhatt) ने रणबीर  (Ranbir Kapoor) से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। 

सच्चाई है कुछ और

इस तस्वीर की सच्चाई हालांकि लोगों को बाद में पता चली। यह तस्वीर एक फोटो शूट (Alia Bhatt Photoshoot) के सेट से ली गई है। लोगों ने फोटो देखते ही तरह-तरह के अंदाजे लगाने शुरू कर दिए थे लेकिन जब फैंस का सामना सच्चाई से हुआ तो उन्होंने कहा कि हम आलिया (Alia Bhatt) को असली दुल्हन के रूप में कब देख पाएंगे। एक अन्य यूजर ने कहा कि अब आप जल्दी से रणबीर  (Ranbir Kapoor) से शादी कर लीजिए।

फैंस ने पूछे सवाल

आपको बता दें कि बाद में इस फोटो को डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर लोगों की नजरें उसपर टिकी हुईं। मालूम हो कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों ( Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) में से एक हैं ऐसे में लोग उन्हें एक होते देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। 

कब होगी शादी ?

बता दें, राज कपूर (Raj Kapoor) के छोटे बेटे और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चाचा राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का 9 फरवरी को निधन हो गया था और पिछले साल 30 अप्रैल को रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया था। ऐसे दुख भरे माहौल में अब ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि रणबीर और आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) की तारीख कब निकलती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER