मंनोरजन / करीना कपूर खान ने दिया बेटे को जन्म, बनी दूसरी बार मां

Zoom News : Feb 21, 2021, 11:45 AM
MH: करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे की माँ बन गई हैं। करीना ने आज एक बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के आने के बाद से ही फैंस इस खबर से खुश नहीं हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लिए यह मौका बेहद खास है, उनके घर एक नया मेहमान आया है। उसने अगस्त 2020 में पति सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे के आने की घोषणा की। करीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।

करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद से कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर है। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी में भी लोगों को फैशन पिल्स दीं। शुरुआत में, करीना कपूर खान जीन्स और एक टी-शर्ट में देखी गई थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने कफ्तान, मैक्सी ड्रेस और कुर्ता और पलाजो जैसे अच्छे कपड़े पहने।

पिछली बार की तरह इस बार भी करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करती रहीं। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, "गर्भवती महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकती हैं?" मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि मैंने अपनी पूरी गर्भावस्था में काम किया है और प्रसव के बाद भी इसे करती रहूंगी। दरअसल, एक्टिव रहना फायदेमंद है, क्योंकि इससे आपके बच्चे की सेहत भी अच्छी रहती है। मैंने कभी किसी पक्षपात का सामना नहीं किया। ''

एक अन्य साक्षात्कार में, करीना कपूर ने कहा था कि वह दूसरे बच्चे के आगमन के लिए तैयार हैं। उसने कहा था कि पहली गर्भावस्था में वह काफी घबराई हुई थी, इस बार ऐसा कुछ नहीं है। इस बार उन्होंने बहुत अच्छी तैयारी की है। बता दें कि सैफ अली खान ने बेटे और करीना के साथ समय बिताने और उनकी देखभाल करने के लिए छुट्टी ली है। वह कुछ समय बाद काम पर वापस चला जाएगा।

बता दें कि करीना और सैफ का पहले से ही तैमूर नाम का एक बेटा है। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया है। उन्होंने अपने रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट में काम किया है और विज्ञापनों में भी काम किया है। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की। करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में 2021 के क्रिसमस पर दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER