बॉलीवुड / करीना कपूर ने कही बड़ी बात कहा- दीपिका और कैटरीना से होती है जलन

Zoom News : Nov 28, 2020, 07:27 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं। उनकी एक के बाद एक लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं और कमाल दिखा रही हैं। जल्द ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आगामी फिल्म 'इंदु की जवानी' भी रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों को काफी पसंद आया है। कियारा आडवाणी हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो 'वाट वुमन वॉन्ट' (What Women Want) में नजर आईं। इस दौरान कियारा आडवाणी और करीना कपूर ने फिटनेस पर खुलकर बातचीत की।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने पूछा कि उन्हें किस हीरोइन की फिगर से जलन होती है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम लिया और कहा कि इन दो एक्ट्रेस की शानदार फिगर से उन्हें जलन होती है। कियारा आडवाणी ने आगे कहा कि ये दोनों इतनी फिट और लंबी हैं कि इन पर कोई भी ड्रेस जम जाती है।

बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में काम किया था। कियारी की फिल्म 'लक्ष्मी' भी हाल ही में रिलीज हुई है। कियारा आडवाणी ने 2014 में 'फगली' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' और 'इंदु की जवानी' भी शामिल है।  बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं। शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER