बॉलीवुड / करीना ने शेयर की थी पति सैफ की फोटो, गुलदस्ते में 'तिरंगा' पड़ा देख भड़के फैंस, दी ऐसी नसीहतें

News18 : Apr 19, 2020, 09:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी बाकि के स्टार्स की तरह लॉकडाउन में मिले समय को अपने बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ बिता रही हैं। इस बीच करीना खुद के साथ ही अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में करीना कपूर हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और इसके पीछे की वजह है भारत का राष्ट्रीय ध्वज (National Flag)।

दरअसल, करीना ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें से सैफ अली वाली फोटो में पास ही रखे फ्लॉवर पॉट में तिरंगा दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर शायद बेबो के फैंस को अच्छा नहीं लगा और लोगों ने करीना और सैफ अली खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया और देश के राष्ट्रीय ध्वज (Indian Flag) को अच्छे से रखने की सलाह देना शुरू कर दिया।

बता दें करीना कपूर ने यह फोटो कल ही इंस्टाग्राम पर शेयर कि थी, जिसमें तैमूर और सैफ अली खान घर की दीवारों पर पेंटिंग करते दिख रहे हैं। सैफ अली खान और तैमूर की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बेहतरीन पेंटिंग बनाते दिख रहे हैं। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कोई दीवार आपकी रचनात्मकता को नहीं रोक सकती है।'

फोटो में जहां सैफ अली खान दीवारों में फूल बनाते दिख रहे हैं तो वहीं तैमूर अली खान भी दीवार पर अपनी कलाकारी दिखा रहे हैं। तैमूर ने तो दीवार के साथ-साथ दरवाजों पर भी पेंटिंग कर दी है, जिसे देखकर यह समझ पाना मुश्किल है कि आखिर तैमूर क्या बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER