बॉलीवुड / करीना ने किया अर्जुन कपूर को ट्रोल, कहा- पहले तुम घर का काम करके दिखाओ

AajTak : Apr 02, 2020, 12:52 PM
बॉलीवुड: करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की फिल्म की एंड को रिलीज हुए 4 साल हो गए हैं। दोनों की फिल्म से जुड़ी तस्वीरों और मीम्स ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और एक ही दिन बाद अर्जुन कपूर का वो वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी शेयर किया गया जिसमें अर्जुन अपने फैन्स से ये अपील कर रहे हैं कि वो लॉकडाउन के दौरान घरों में रहकर अपने परिवार के लोगों की घर के काम में मदद करें। हालांकि ऐसा लगता था कि करीना चाहती हैं कि अर्जुन पहले इसके लिए उदाहरण पेश करें।

अर्जुन ने वीडियो में कहा कि ये लॉकडाउन बिलकुल सही मौका है उन लोगों के लिए जिन्होंने फिल्म की एंड का की फिलॉसफी से कनेक्ट किया था। लोग घरों में रहकर महिलाओं की मदद कर सकते हैं और इस तरह के वीडियो बनाकर मुझे टैग करिए। अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर करीना ने जवाब दिया, "अर्जुन पहले मैं चाहती हूं कि पहले तुम इंस्टाग्राम पर घर का काम करते हुए नजर आओ। इसके बाद लोग तुम्हें फॉलो करेंगे।

करीना की ये बात सुनकर शायद अर्जुन कपूर भी स्पीचलेस रह गए। जवाब में उन्होंने लिखा- वाह। डन। डील। जाहिर है अब फैन्स को इंतजार है उस खास मौके का जब इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर वो वीडियो पोस्ट करेंगे जिसमें वह घर का काम करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन क्योंकि बात थी घर की महिलाओं की मदद करने की तो क्या अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा की घर में मदद करते नजर आएंगे? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

संदीप और पिंकी फरार में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगे। ये फिल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन इसे भी कोरोना का कहर झेलना पड़ा है। फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा साथ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब देखना होगा कि फिल्म दोबारा कब सिनेमाघरों में रिलीज होती है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER