बॉलीवुड / विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ ने गलती से की एक तस्वीर शेयर, हो गई वायरल

Zoom News : Jan 04, 2021, 06:55 AM
बॉलीवुड कपल कैटरीना और विक्की कौशल लंबे समय से अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया है। विक्की कौशल को क्रिसमस के मौके पर कैटरीना के घर पर स्पॉट किया गया था और अब दोनों नए साल के जश्न पर भी थे, अगर प्रशंसकों की माने तो। फैंस ने दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और उसी जगह की तस्वीर बताई। बता दें कि कैफ सिस्टर्स और कौशल ब्रदर्स ने नए साल के मौके पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पूल साइड की तस्वीरें साझा की हैं। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि चारों अलीबाग के फार्म हाउस में नए साल का जश्न मना रहे हैं।

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को साझा किया और सभी को नए साल की शुभकामनाएं दीं। तस्वीर में इसाबेल अपनी बहन कैटरीना के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में पूल साइड में दोनों बहने नजर आ रही हैं। जहां दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों को खूब एन्जॉय करते देखा गया। इसी तरह विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाई सनी कौशल के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उनकी तस्वीर भी इसाबेल की तस्वीर की पृष्ठभूमि से काफी मिलती-जुलती दिख रही थी।

इतना ही नहीं, बल्कि कैटरीना कैफ ने इन बिंदुओं को साबित करने के लिए एक और तस्वीर साझा की। जहां यह स्पष्ट है कि दोनों एक साथ थे। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में, वह अपने भाई-बहनों के साथ बोर्ड गेम का आनंद लेती दिखाई दे रही है। उनकी तस्वीर में, प्रशंसकों ने विक्की कौशल के प्रतिबिंब को दर्पण में कैद किया।

हालांकि प्रशंसकों ने इस तथ्य को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है कि दोनों ने नए साल को एक साथ मनाया और कई लोगों ने इसे हाइलाइट करके सच साबित करने की कोशिश भी की। हमेशा की तरह, कई प्रशंसकों ने एक साथ दोनों की एक तस्वीर साझा की। लेकिन बाद में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया। जहां वह अपने भाई-बहनों के साथ एन्जॉय करती नजर आईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER