बॉलीवुड / एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नयी फोटो हुई वायरल, मल्टी कलर टॉप पहने आई नजर, देखे...

Zoom News : Nov 10, 2020, 12:48 PM
बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव पहुंची हैं, लेकिन वेकेशन के लिए नहीं फोटोशूट के लिए। जी हां, कैटरीना कैफ ने समुद्र किनारे अपनी दो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्हें व्हाइट और मल्टी कलर टॉप पहने देखा जा सकता है। कैटरीना ने यह जानकारी खुद फैन्स को दी है। 

फोटो शेयर करते हुए कैटरीना लिखती हैं, “बहुत शानदार लगता है जब मैं मालदीव में होती हूं, वह भी फोटोशूट के लिए। तभी तो मैं अपने काम से प्यार करती हूं।” इसपर आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स ने कॉमेंट किया है। आलिया भट्ट लिखती हैं, “खूबसूरत”।

बता दें कि कैटरीना कैफ ने लॉकडाउन का पूरा समय बहन इजाबेल कैफ संग बिताया। इसके साथ ही उन्होंने घर का काम करते हुए के वीडियो और फोटोज भी शेयर किए। इसके अलावा कैटरीना दोस्त विक्की कौशल संग भी कई बार स्पॉट की गईं। बॉलीवुड गलियारों में दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब जोर पकड़ रहे हैं।

कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है। वहीं, कैटरीना इस समय फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER