बॉलीवुड / रेड ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए कैटरीना कैफ का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें यहां

Jansatta : Feb 27, 2020, 11:59 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रेड ड्रेस में कैटवॉक करती कैटरीना बहुत ही डैशिंग नजर आ रही हैं। वीडियो को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रेड कॉर्पेट पर कैटवॉक करती कैटरीना लाल ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं। कैटरीना सीढियों से उतरती हुए तेजी से आगे बढ़ जाती हैं। इस दौरान कैमरा उनकी अदाओं को कैद करता रहता है। वीडियो में अदाकारा के बाल हवा में उड़ते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कैटरीना के फैंस अलग- अलग तरह से अपनी फीलिंग शेयर कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, "रेड कारपेट, मेरे पसंदीदा कैंपेन में से एक की वापसी के लिए तैयार है। मगर इस बार एक ट्विस्ट के साथ। क्या आप बता सकते हैं कौन-सा?’ कैटरीना का कैप्शन करने का अंदाज भी उनके फैंस को खूब भा रहा है।

कुछ दिनों पहले फिल्म 'सूर्यवंशी' के सेट की इनसाइड तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें कैटरीना फिल्म के हीरो अक्षय कुमार के साथ बाइक पर देखाई दे रही थीं। इसके अलावा एक तस्वीर में सेट पर झाड़ू लगाते हुए भी उन्हें देखा गया था। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को पर्दे पर आएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER