बॉलीवुड / सफेद ड्रेस में दौड़ती नजर आई मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ ने कही ये बात, देखें...

Zoom News : Feb 25, 2021, 09:54 PM
बॉलीवुड: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी एक फोटो शेयर की है। हालांकि यह मलाइका अरोड़ा की पुरानी फोटो है लेकिन उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है। इस फोटो में फिटनेस क्वीन दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने यह थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस कमेंट कर रही हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Throwback Photo) की फोटो पर कमेंट किया है, यही नहीं अर्जुन रामपाल की पत्नी ग्रैब्रिएला ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी थ्रोबैक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'रन मल्ला रन।।।' इस तरह यह फोटो इंस्टाग्राम पर खूब देखी जा रही है और मलाइका की जमकर तारीफ भी हो रही है। इस फोटो पर कैटरीना कैफ ने भी कमेंट किया है, और लिखा है, 'मेरे पसंदीदा फोटो शूट्स में से एक।' जबकि अर्जुन रामपाल की पत्नी और मॉडल गैब्रिएला ने भी इस पर इमोजी के जरिये अपना रिएक्शन दिया है। 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं। अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER