बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने पहना न्यूड शेड का जिमवियर, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल: देखे वीडियो

AMAR UJALA : Mar 12, 2020, 03:40 PM
बॉलीवुड डेस्क | मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। फिर वो कोई इवेंट हो या पार्टी मलाइका अपने बोल्ड लुक से कोई समझौता नहीं करती हैं। टीवी पर आ रहे रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में वो हर बार ग्लैमरस लुक में शो को जज करते दिख रहीं हैं। आज मुंबई में जिम जाते हुए स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा का जिमवियर इतना ग्लैमरस था कि उसे देखकर यूजर कमेंट करते नजर आ रहें हैं।

मुंबई में जिम जाते हुए स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा ने न्यूड कलर का बॉडी हगिंग वियर पहन रखा था। जिसमें टैंक टॉप के साथ टाइट बॉटम वियर था। इस स्पोर्ट्स वियर में मलाइका की परफेक्ट फिगर साफ नजर आ रही थी। 

न्यूड शेड के इस जिमवियर को देख यूजर तरह-तरह के भद्दे कमेंट कर रहें हैं। कुछ ने मलाइका के परफेक्ट कर्व की तारीफ की है तो बहुत से लोग पूछ रहें हैं कि कुछ पहना भी है कि नहीं? 

लगता है कि न्यूड शेड का जिमवियर इस समय नया ट्रेंड है क्योंकि हमेशा फिट रहने वाली कटरीना कैफ ने भी न्यूड शेड के जिम वियर में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उनका लुक काफी हॉट नजर आ रहा है।

यूजर्स कुछ भी कहें लेकिन मलाइका ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस का दिल जीतने में हर बार कामयाब होती हैं। पिछले दिनों पर्पल पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस और बलून शेप स्लीव के साथ हाई बन में उनका फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER