पश्चिम बंगाल / रेप हुआ या प्रेगनेंट हो गई? नाबालिग की मौत पर ममता का शर्मनाक बयान

Zoom News : Apr 11, 2022, 09:42 PM
पश्चिम बंगाल के नादिया में 14 साल की लड़की से रेप की घटना पर सीएम ममता बनर्जी ने सवाल खड़े कर दिए हैं। ममता बनर्जी ने कहा- कहानी बताई जा रही है कि रेप की वजह से नाबालिग लड़की  की मौत हो गई, क्या आप उसे रेप कहेंगे? क्यो वो लड़की गर्भवती थी या उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था आपने जानने की कोशिश की? पुलिस ने मुझे बताया है कि लड़की और उस लड़के का अफेयर चल रहा था। 

गौरतलब है कि 5 अप्रैल को 14 साल की एक नाबालिग लड़की की मौत हो जाती है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि वो एक बर्थडे पार्टी में गई थी जहां उसके साथ रेप हुआ जिसके बाद उसकी मौत हो गई। परिवार का कहना है कि पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के नेता के दवाब में बिना पोस्टमार्टम कराए लड़की का जबरन अंतिम संस्कार करवा दिया। तृणमूल कांग्रेस के इसी नेता के 21 साल के बेटे ब्रज गोपाल गोआला के बेटे पर लड़की का रेप करने का आरोप है। 

TMC नेता के बेटे पर रेप का आरोप

घटना के पांच दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। इस मामले पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा- लड़की की मौत 5 अप्रैल को हो गई थी लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी 10 अप्रैल को हुई। अगर लड़की की मौत 5 अप्रैल को हो गई थी तो लड़की के घरवालों ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज क्यों नहीं करवाई? घरवालों ने डेड बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया तो पुलिस सबूत कहां से लाएगी?

बंगाल में लव जिहाद नहीं होता

ममता बनर्जी ने कहा- ये प्रेम प्रसंग का मामला है जिसकी जानकारी परिवार को भी थी। अगर कोई प्रेम में है तो हम उसे कैसे रोक सकते हैं? योगी सरकार पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हम यहां लव जिहाद नहीं करते हैं। ये उनकी अपनी आजादी है, लेकिन अगर कुछ गलत हुआ है तो पुलिस दोषियों को गिरफ्तार करेगी। 

बीजेपी पर इस मामले को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा- हर सुबह बीजेपी ये तय करती है कि मीडिया में क्या हेडलाइन चलेगी। कितने बार इन लोगों ने तेल की कीमतों पर बात की है या दिल्ली दंगों पर या एनआरसी पर बात की है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER