Special / शख्स ने गर्लफ्रेंड को हॉस्पिटल में किया प्रपोज, बच्चे का रिएक्शन देख भर जाएंगी आंखें

Zoom News : Jun 23, 2021, 06:03 PM
Special | सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रपोजल वीडियो (Proposal Video) काफी पसंद किए जाते हैं। कुछ वीडियो इतने मजेदार (Funny Video) होते हैं कि उन्हें देखकर कोई भी हंसे बिना नहीं रह सकता है, वहीं कुछ को देखकर इमोशनल होकर आंखें भर जाती हैं (Emotional Video)। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Trending) पर एक बेहद इमोशनल प्रपोजल वीडियो (Proposal Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप इमोशनल जरूर हो जाएंगे।

हॉस्पिटल में किया प्रपोज

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Trending) पर एक प्रपोजल वीडियो (Proposal Video) शेयर किया गया है। यह वीडियो हॉस्पिटल में शूट किया गया है। इसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्पिटल में प्रपोज करते हुए नजर आ रहा है (Cutest Proposal Video)। महिला को देखकर पता चल रहा है कि उसकी अभी डिलीवरी हुई है और पास ही में एक छोटा सा बच्चा भी लेटा हुआ है।

देखने लायक है बच्चे का रिएक्शन

शख्स ने जब महिला को प्रपोज किया तो उसे बिल्कुल यकीन ही नहीं हुआ। खुद को संभालने के बाद उसने प्रपोजल (Proposal) के लिए हां कहा। वहीं, जब कैमरा का फोकस बच्चे पर किया गया तो प्रपोजल के बाद उसके चेहरे पर काफी सुकून नजर आ रहा था। उसे देखकर लग रहा है कि जैसे उसने भी अपनी रजामंदी दे दी है। बच्चे की टीशर्ट पर लिखा है- मम्मी, क्या आप मेरे डैडी से शादी करेंगी?

हजारों लोगों ने देखा यूनीक वीडियो

प्रपोजल का यह वीडियो (Proposal Video) काफी शानदार और यूनीक (Unique Video) है। इस वीडियो को अब तक 65 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कुछ लोगों की आंखों में आंसू तक आ गए। वहीं, कुछ अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER