मनोरंजन / मिमी चक्रवर्ती ने नुसरत जहां से पूछा- 'हनीमून कैसा रहा?' सांसद ने दी प्रतिक्रिया

Jansatta : Aug 04, 2019, 02:49 PM

Nusrat Jahan: सोशल साइट्स पर फिल्म स्टार्स की मौजूदगी उनके जीवन को आम आदमी से कनेक्ट करने में काफी मदद करता है। यही कारण है कि स्टार्स अब अपने हर पल की तस्वीरें शेयर करने लगे हैं। हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस और युवा सांसद नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर पति निखिल जैन के साथ हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही है। नुसरत ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह वादियों की खूबसूरती को निहारते हुए तो कुछ में अपने आप में खोई हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा-  अच्छा लगता है जब आपका सिर बादलों में होता है और पता चलता है कि आप कहां हैं। ऐसी जगह स्वर्ग में नहीं हमारे पलों में, संबंधों में, पूरे समय फ्लैश होता रहता है। इन तस्वीरों को देख मिमी ने कमेंट में लिखा- हनी मून कैसा है? इसके जवाब में नुसरत ने लिखा है, ‘हनी और मून दोनों शानदार हैं, लेकिन यहां सूर्य काफी तेज चमक रहा है, जो कि मुझे नया रंग दे जाएगा बोनुआ।’

बता दें कि साझा की हुई तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग की क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे हैं। मिमी नुसरत की सबसे अच्छी सहेली मानी जाती हैं। वहीं मिमी ने भी इंस्टाग्राम पर ‘ऑल गर्ली’ वीडियो साझा किया है। वीडियो में ‘सेनोरिटा’ गाना बज रहा है और मिमी अपने कुत्ते के साथ स्कूल की बच्ची की तरह खेल रही हैं।

फिलहाल अपने पति निखिल जैन के साथ हनीमून मना रही नुसरत की दिलकश तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचाया हुआ है। आपको बता दें नुसरत जहां इसी साल 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। नुरसत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। जिसके कारण वह काफी विवादों में भी रही थीं।