सेक्स रैकेट / मुंबई की युवती जोधपुर में चला रही थी देह व्यापार का अड्डा, छह युवतियों समेत 8 गिरफ्तार

Zoom News : Jun 28, 2020, 10:59 AM

जोधपुर  पावटा चौराहे के निकटवर्ती पोलो प्रथम इलाके में स्थित जोधपुर टावर में एक फ्लैट किराए पर लेकर मुंबई की युवती देह व्यापार का अड्डा चला रही थी। इसकी सूचना पर पुलिस ने यहां दबिश देकर छह युवतियों और दो युवकों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।


एसीपी (सेंट्रल) देरावर सिंह ने बताया कि पावटा धर्मनारायण हत्था के निकट जोधपुर टावर में अनैतिक कारोबार संचालित होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने डेकॉय भेजकर इसकी पुष्टि होने पर महामंदिर थानाधिकारी सुमेरदान ने टीम के साथ दबिश दी।


बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में मुंबई के गोरेगांव ईस्ट की रहने वाली हाल इस फ्लैट की किराएदार साइमा उर्फ दीपिका पत्नी मोहम्मद रसीद सिद्दीकी, भीलवाड़ा के पुराना बापू नगर निवासी दिव्या गिदवानी (24) पत्नी लोकेश, दिल्ली के बसंत विहार थाना क्षेत्र निवासी प्रीति थापा (28) पुत्री हरी थापा, गोमा थापा (24) पुत्री इंदिरा बहादुर थापा, मुंबई के ठाणे निवासी खुर्शिदा बानो (36) पत्नी मोहम्मद जफर खती, अहमदाबाद के नरोड़ा निवासी सेऊली शेख (27) पुत्री बादशाह शेख और इनके ग्राहक डांगियावास के जाटियावास जाटों का बास निवासी पप्पूसिंह पुत्र इंद्रसिंह और जाटियावास खुर्द निवासी राजू जाट (31) पुत्र अणदाराम को मौके से गिरफ्तार कर लिया।


इनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में आया कि साइमा उर्फ दीपिका ही मुंबई, गुजरात, नई दिल्ली सहित अन्य शहरों से लड़कियों को यहां बुलाती थी और इनसे देह व्यापार करवाने के लिए यहां फ्लैट किराए पर ले रखा था। इनके लिए दलाल का काम करने वाला शातिर फिलहाल पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER