उतर प्रदेश / दो दिन पहले दोस्त की शादी में शामिल होने गए युवक का मर्डर, प्रेम प्रसंग में हत्या का शक

Zoom News : Apr 26, 2021, 11:22 AM
यूपी के फर्रुखाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो दिन पहले दोस्त की शादी में शामिल होने गए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। शव के पास ही युवक की बाइक और एक तमंचा भी पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। 

शव के जांच में पुलिस को मृतक के जेब से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ जिससे युवक की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम आदित्य है। उसकी उम्र 22 वर्ष थी। वह शमशाबाद के पहाड़पुर थाना का रहने वाला है।  

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, गांव के कुछ लोग हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बता रहे हैं। परिजनों ने बताया कि आदित्य दो दिन पहले अपने दोस्त की शादी में शामिल होने बाइक से गया था। शनिवार को उसकी परिजनों से बात हुई थी कि रविवार को लौट आएगा। इसके बाद रविवार सुबह शमशाबाद थाना क्षेत्र के चिलसरा मार्ग पर आदित्य का शव मिलने की सूचना मिली। 

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि हमें शमशाबाद थाना क्षेत्र के चिलसरा मार्ग पर एक शख्स की हत्या की सूचना मिली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। आदित्य की हत्या की जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव को देखते ही रोने पीटने लगे। 

दूसरी तरफ, परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर हत्या के कारणों की जांच शुरू की गई है। साथ ही प्रेम प्रसंग में हत्या की बात भी सामने आई है। इस पहलू की भी जांच की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER