बॉलीवुड / नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित संग 'दिलबर' सॉन्ग पर किया जमकर डांस, देखें VIDEO

Zoom News : Apr 14, 2021, 12:47 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ उनका डांस सोशल मीडिया पर भी धूम मचाता हुआ नजर आता है। खास बात तो यह है कि हाल ही में नोरा फतेही 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) के सेट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ जमकर डांस भी किया। नोरा फतेही का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 64 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बॉलीवुड की डीवा यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ दिलबर सॉन्ग से जुड़ा स्टेप करती ती हैं। माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते वक्त नोरा फतेही के चेहरे पर खुशी भी देखने लायक है। वीडियो में नोरा फतेही सिल्वर शिमर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित रेड एंड पिंक लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दोनों का ही लुक और अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है। खास बात तो यह है कि उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी डांस दीवाने के इस एपिसोड के लिए बेताब हो गए हैं।

'डांस दीवाने' के वीडियो में जहां एक तरफ 'डांसिंग डॉल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) हैं तो वहीं दूसरी और डांस की क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं। ऐसे में दोनों को साथ में देखने के लिए अब फैंस भी इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित शो डांस दीवाने में बतौर जज के रूप में नजर आ रही हैं तो वहीं नोरा फतेही ने भी बीते साल सोनी टीवी के 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को जज किया था। इसके अलावा नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER