बॉलीवुड / नोरा फतेही ने साकी-साकी सॉन्ग से लिए ऐसे की थी डांस प्रैक्टिस, वायरल हो रहा है वीडियो

Live Hindustan : Jul 17, 2020, 07:33 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं। अब नोरा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नोरा फतेही ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह ओ साकी-साकी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। फैन्स उनके इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा, ''ओ साकी साकी' के रिलीज के एक साल पूरे होने पर सेलिब्रेट कर रही हूं। यह वो अवसर है जब मुझे पहली बार इस गाने पर डांस स्टेप्स करने का मौका मिला। मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि इस सॉन्ग को 1 साल पूरा हो गया है।''एक्ट्रेस के इस वीडियो को अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मालूम हो कि सुपरहिट सॉन्ग 'ओ साकी-साकी' फिल्म 'बाटला हाउस' का है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। ओ साकी-साकी  गाने पर नोरा ने जबरदस्त परफॉर्म किया था।


इन क्वालिटीज वाली लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

गौरतलब है कि हाल ही में नोरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस खुशी में नोरा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बेली डांस करते हुए दिखाई दी थीं। नोरा ने इस डांस की तैयारी करने के पीछे की कहानी भी बताई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मेरी जिंदगी को बदलकर रख देने वाले इस वीडियो के साथ 14 मिलियन होने का जश्न मना रही हूं। बेंगलूरू में साल 2018 में मैंने मिस इंडिया अवॉर्ड्स के दौरान सोलो परफॉर्म किया था। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और मुझे दिलबर सॉन्ग मिला।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER