Bollywood / नोरा फ़तेही ने 'पछताओगे फिमेल वर्जन' सांग का पोस्टर शेयर किया

Zoom News : Aug 11, 2020, 11:18 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | एक्ट्रेस नोरा फतेही 'पछताओगे के फीमेल वर्जन में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आएगी. पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल अभिनीत सॉन्ग 'पछताओगे' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने उसी सॉन्ग के एक फीमेल वर्जन के साथ आने का फैसला किया, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर आएगा.

नोरा ने इंस्टा पर सांग का पोस्टर शेयर किया और लिखा, मेरा दिमाग आपके गलतफहमी वाले प्यार के प्यार में हैं। एकदम साधारण एकदम नाजुक। नोरा के इस पोस्ट पर मेल वर्सन सांग में नोरा के साथ नजर आएं विक्की कौशल ने कमेंट कर लिखा, 'तुमने बताया नहीं..हम इस बारे में हम बात कर सकते थें.. यह फिमेल वर्जन मेरे प्यार के लिए जहर समान हैं।' वहीं नोरा ने भी रिप्लाय में कहा,'मेरे पास कोई उपाय नहीं था.. तुम मेरी प्रसिद्धि छींन रहें थें।'

वहीं पोस्टर की बात करें तो, नोरा सफेद ड्रेस पहने हाथों में गुलाब लिए खड़ी हैं। और बैकग्राउंड में ब्लैक और गोल्डन लाइट हैं। गाने का टीसर कल रिलीज किया जाएगा।

पछताओगे के फीमेल वर्जन को एसेस कौर द्वारा गाया गया और राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है. नोरा की शानदार अभिनय कौशल, स्क्रीन उपस्थिति साबित करती है और यह वह है जो एक शानदार प्रदर्शन के साथ पूरे वीडियो एक नया आयाम देता है.

रजित देव द्वारा निर्देशित, नोरा फतेही पर फिल्माया गया तथा एसेस कौर द्वारा गाया गया पछताओगे का फीमेल वर्जन, 14 अगस्त को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर प्रर्दशित होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER