मध्य प्रदेश / बेरोजगार पति को नौकरी देने के बहाने ट्रांसपोर्टर ने पत्नी के साथ की हैवानियत, वायरल किए अश्लील फोटो

Zoom News : Jun 26, 2021, 10:09 AM
एमपी के रीवा में पति को नौकरी देने के बहाने ट्रांसपोर्टर ने उसकी पत्नी के साथ की हैवानियत की। इतना ही नहीं, विरोध करने पर उसने सोशल मीडिया में अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर दिए। पुलिस नेआईपीसी की धारा 376 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर ल‍िया है। रीवा में नौकरी देने के नाम पर बेरोजगार की पत्नी के साथ हैवानियत और ब्लैकमेलिंग की घटना सामने आई है।

रीवा में निराला नगर निवासी युवक त्रिपाठी ट्रांसपोर्ट में नौकरी मांगने गया था। रोजगार देने के नाम पर ट्रांसपोर्टर त्रयंबकम त्रिपाठी ने उसकी पत्नी से मेलजोल बनाया, फिर मोबाइल नंबर लेकर वाट्सएप चैटिंग की। 

चैटिंग का जबाब देने पर अश्लील मैसेज पोस्ट कर स्क्रीनशॉट बनाया और पति को दिखाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

परिवार टूटने के डर से महिला ने ट्रांसपोर्टर की बात मान ली और जब घर में महिला का पति नहीं था। तब आरोपी त्रयंबकम त्रिपाठी ने हैवानियत की और इसका वीडियो बना कर लगातार ब्लैकमेल करने लगा। 

तंग आकर महिला ने जब विरोध किया तो ट्रांसपोर्टर ने अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। थक-हार कर महिला ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और आईटी एक्ट के मामला दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले की पुल‍िस गंभीरता से जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER