Viral Video / सिर्फ औरतों के पास है इस ट्रिक को करने का टैलेंट, पुरुष हुए कोशिश में फेल

Zoom News : Jun 05, 2022, 01:05 PM
Viral Video: दुनिया में ज्यादातर हिस्सों में पुरुषों की प्रधानता दिखती है. जिसके कारण पुरुष महिलाओं को अपनी तुलना में हमेशा कम आंकते हैं. उन्हें लगता है कि जो काम पुरुष कर सकते हैं वो महिलाएं नहीं कर सकती हैं. लेकिन यही उनकी सबसे बड़ी गलतफहमी है कि महिलाएं उनसे पीछे हैं. वह ये नहीं समझते कि नारी से ही सृजन की शुरुआत होती है और वो सब कुछ कर सकती है. ऐसा कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर मर्दों (Weird tricks that men cannot do) को पता चल जाएगा कि उनका महिलाओं को लेकर किया गया दावा बिल्कुल गलत है.

मर्द नहीं कर पाते

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर @TansuYegen नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर लोग हैरान है और ये वीडियो काफी चर्चा में है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में महिलाएं एक खास तरह की ट्रिक करती दिख रही हैं जो कि मर्द नहीं कर सकते. देखने पर ये बेहद आसान है पर हैरान करने वाली बात यह है कि इस ट्रिक को एक भी मर्द नहीं कर पाता है.

यहां देखें वीडियो:

क्या है ये ट्रिक

वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे पहले एक महिला इस ट्रिक को करते दिखाई देती है और फिर बाकी लोगों को उसे दोहराने को कहती है. इस ट्रिक में महिला सबसे पहले दीवार की तरफ मुंह कर के खड़ी हो जाती है. फिर दो कदम पीछे हो जाती है और फिर अपने आगे की तरफ झुककर दीवार से अपना सिर सटाती है. इसके बाद वो वहां रखी कुर्सी को दीवार और अपने बीच के खाली जगह में खिसकाती है और दोनों हाथों से कुर्सी को पकड़कर अपने सीने के नजदीक लाती है. फिर वैसे ही सीधे खड़ी हो जाती है.

मर्द नहीं लगा पाए इस ट्रिक को करने का अंदाजा

देखने में ये ट्रिक बेहद आसान लगती है. लेकिन मर्दों के लिए इसे कर पाना नामुमकिन साबित हुआ. जहां एक तरफ महिलाएं इस ट्रिक को करके कुर्सी को उठाकर सीधे खड़ी हो जा रही थी. वहीं ये ट्रिक को कर रहे मर्द कुर्सी तो उठा ले रहे थे, लेकिन वो सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER