जयपुर / पिकअप पलटने से दो बच्चों की मौत, तीन कावड़ियों समेत 8 लोग घायल

Dainik Bhaskar : Jul 30, 2019, 01:12 PM
अलवर. मंगलवार सुबह शहर के पास रामगढ़ गोविंदगढ़ मार्ग पर पिकअप पलटने से दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, तीन कावड़ियों समेत आठ लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हे इलाज के बाद रामगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के वक्त पिकअप में बड़ी संख्या में कावड़िए सवार थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

जानकारी अनुसार राजमार्ग पर चिड़वाई गांव में पिकअप पर अधिक मात्रा में ग्रामीण लटके हुए थे। जिससे पिकअप का बैलेंस बिगड़ गया और पलट गई। जिससे रवि खटीक (20) और अमन प्रजापत (15) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक और घायल चिड़वाई गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि गांव में स्वागत के दौरान ये हादसा हुआ। 

कावड़ियों का स्वागत करने पिकअप ले कर पहुंचे थे ग्रामीण

रामगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि चिड़वाई से कई ग्रामीण हरिद्वार कावड़ लेने गए थे। आज जब कावड़ वापस आ रही थी तो ग्रामीण कावड़ियों के स्वागत के लिए चिड़वाई मोड़ पर पहुंचे। उनके पास एक पिकअप वाहन था। जिसमें डीजे और जनरेटर सेट लगा हुआ था। साथ ही पानी की टंकी भी रखी हुई थी। अचानक जब ग्रामीण जिनमें ज्यादातर बच्चे थे, वह पिकअप वाहन के पीछे लटक गए। वाहन ओवरलोड होने से पलट गया। जिससे दो बच्चों की मौत हो गई। साथ ही 8 लोग घायल हो गए। जिनमें 3 कावड़िए और 5 ग्रामीण शामिल हैं। सभी को रामगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 3 कावड़ियों को गंभीर हालत में अलवर रेफर कर दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER