Taarak Mehta / तारक मेहता शो में अब होकर रहेगी पोपटलाल की शादी! लड़की ने कर दी हां

Zoom News : Apr 17, 2021, 02:56 PM
Taarak Mehta | फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दर्शकों के लिए आने वाल दिनेां में एक बड़ी खुशखबरी मिलने की उम्मीद है। क्योंकि सोशल मीडिया पर मेकर्स से पोपटलाल की शादी की डिमांड सामने आने के बाद अब शो में नया ट्विस्ट नजर आ रहा है। अब ऐसा लग रहा है कि पिछले 12 सालों से शादी के लिए मरे जा रहे पोपटलाल (Popatlal) के घर अब शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है।  

लड़की ने कर दी हां

हर बार पोपटलाल तो शादी के लिए तैयार रहते थे लेकिन कोई न कोई परेशानी इस शादी में आ जाती थी। लेकिन लग रहा है इस बार पोपटलाल की शादी हो ही जाएगी। क्योंकि इस बार पोपट ने ही नहीं उस लड़की ने भी हां कर दी है जिससे उनकी शादी की बात चल रही है। 

गोकुलधाम में होगी पोपटलाल की दुल्हनिया की एंट्री

दरअसल हाल ही के एक एपिसोड में बताया गया था कि पोपटलाल की मुलाकात पूजा नाम की लड़की से हुई है। यह लड़की खासतौर पर सिर्फ पोपटलाल से मिलने मुंबई पहुंची है। जिसके बाद एक बार फिर पोपट के अरमान आसमान में छलांगे मारने लगे हैं। वह फिर शादी के सपनों में खो गए हैं। इस बात को सुनकर सिर्फ पोपट ही नहीं पूरी गोकुलधाम सोसाइटी एक्साइटेड है और पूजा के स्वागत की तैयारी कर रही है। 

अब क्या होगा

इतनी खुशियों का माहौल शो में पहली बार तो बना नहीं इसलिए फिर से एक बार यह डर भी है कि कहीं पोपट के सपनों को फिर किसी की नजर न लग जाए।  क्योंकि पोपटलाल के साथ हमेशा से यही होता रहा है। वो करने कुछ जाते हैं और हो कुछ और जाता है। पिछले 12 सालों में कई बार वह सहेरा बांधते-बांधते रह गए हैं। अब देखना यह होगा कि इस बार शादी होती है या अब भी पोपटलाल सिंगल रह जाते हैं।

गोकुलधाम सोसायटी की है कहानी 

यह शो गोकुलधाम नामक एक सोसायटी में रहने वाले कई परिवारों के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां सभी धर्मो एवं संप्रदाय के परिवार एक साथ रहते हैं और अपनी दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को एक साथ मिलकर हंसी-हंसी में हल करते दिखाई देते हैं।

साल 2008 से हो रहा प्रसारण 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय शो रहा है, जो कि जुलाई 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था और तब से यह टेलीविजन पर सफलतापूर्वक चल रहा है। यह शो साप्ताहिक कॉलम 'दुनिया ने ऊंधा चश्मा' पर आधारित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER