बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स को दी ट्रीट, सोशल मीडिया पर शेयर की मोनोकिनी में फोटोज़

Live Hindustan : May 24, 2020, 08:16 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर अकसर काफी सक्रिय रहती हैं और इसके माध्यम से अपने प्रशंसकों संग तमाम चीजें साझा करती रहती हैं। प्रियंका ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर को साझा कर उम्मीद और हकीकत के बीच के फर्क को बताने की कोशिश की।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने यह बताया है कि उम्मीद क्या होती है और असलियत क्या होता है।

पहली तस्वीर में अभिनेत्री पिंक मोनोकिनी के साथ सनग्लासेस पहनकर बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह एक व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनकर चेहरे को एक सफेद कपड़े से ढके हुए लेटी दिख रही हैं। 

View this post on Instagram

Expectation vs. Reality 📸- @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

>तस्वीरों के कैप्शन में प्रियंका लिखती हैं : “उम्मीद बनाम हकीकत।” प्रिंयका की इस तस्वीर पर लोगों ने तमाम प्रतिक्रियाएं दी हैं। उनकी दोस्त और अभिनेत्री मिंडी कलिंग ने हंसने वाले कई इमोजी का इस्तेमाल कर इस पर कमेंट किया है। 

हाल ही में प्रियंका ने साल 2005 में आई अपनी फिल्म 'करम' के एक दृश्य की भी तस्वीर को साझा किया। अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में वह डिजिटल फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER