UP / दुल्हन ढूंढ रहे ढाई फुट के अजीम मंसूरी के लिए आया रिश्ता, जानें क्या करती है लड़की

Zoom News : Mar 20, 2021, 03:56 PM
UP: यह वीडियो अजीम मंसुरी के पिछले कई दिनों के लिए वायरल बन रहा है, जो शामली के कराना में 2 फीट 6 इंच रहता है। जिसमें वह अपनी शादी के लिए एक लड़की की तलाश में है। वीडियो के वायरल के बाद, एक रिश्ते अज़ीम के गाजियाबाद से आए हैं। लेकिन अब तक अज़ीम के परिवार की ओर से, यह इस संबंध के लिए लोड नहीं किया गया है। गाजियाबाद की ऊंचाई भी अजीम के रूप में है। जो एक गरीब परिवार से संबंधित है।

वायरल वीडियो को देखने के बाद जो अज़ीम मंसुरी की दुल्हन पाता है, रेहाना के परिवार को भी उम्मीद मिलेगी कि अब उनकी बेटी दुल्हन बन जाएगी। रेहाना के परिवार के करीब अजीम के वायरल वीडियो देखने के बाद, उनके परिवार ने रेहाना के रिश्ते के लिए संपर्क किया है। कुछ दिन पहले, अज़ीम ने अपनी दुल्हन लेने के लिए शामली की महिला पुलिस स्टेशन तक पहुंची थी। जहां पुलिस ने उनके लिए संबंध खोजने के बारे में बात की थी।

अजीम 26 साल पहले, कई बड़े नेताओं के साथ, खुद के लिए एक दुल्हन खोजने के लिए कहा है। लेकिन उनके पास सभी स्थानों के साथ निराशा है। कुछ समान भी रहाना का परिवार है। 25 वर्षीय रेहाना को अभी तक दूल्हे नहीं मिला है। रेहाना की ऊंचाई ढाई फीट है और वे घर के सभी काम करते हैं। अब रेहाना का परिवार भी उम्मीद करेगा कि यह रिश्ता बनाया जाएगा।

रहान ने आज तक की बात की और कहा कि वह अजीम पसंद करते हैं और उन्होंने उन्हें वायरल वीडियो में देखा है। रहान ने घर के सारे काम किए। उन्होंने सिलाई के काम को भी सीखा है। उसी समय अज़ीम एक व्यापारी है और उसके पास एक गृहिणी होना चाहिए। रेहाना की मां यशमिन का कहना है कि उसकी बेटी का रिश्ता हो सकता है, उसके साथ कुछ भी नहीं हो सकता है। कुछ उम्मीदें बंधे हैं, अज़ीम के घर को रेहाना भेजा गया है।

रेहाना के पिता कहते हैं कि अज़ीम और रेहाना अच्छा रहेगा। उन्होंने अपने पड़ोस में अज़ीम के वायरल वीडियो हारून को दिखाया था और शादी चलाने के लिए कहा था। एरॉन, जिन्होंने अज़ीम के घर का रिश्ता लिया, कहता है कि अज़िम के वालिद साहिब ने फोन पर बात की थी और उसने लड़की की एक तस्वीर भेजी है। हम सभी आशा करते हैं कि यह रिश्ता बनाया जाएगा। साथ ही, शमली में रहने वाले अजीम के परिवारों ने भी रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे इस पर विचार कर रहे हैं।

ऐसा कहा जाता है कि जोड़ों को आकाश में बनाया जाता है, हर किसी के लिए, भगवान ने निश्चित रूप से एक पति / पत्नी चुना है। कम ऊंचाई के कारण, अब तक शादी करने में निराश था, यह संबंध अजीम और रेहाना के लिए एक बड़ी आशा हो सकती है। यद्यपि वार्तालाप अभी भी शुरुआती चरणों में है और अज़ीम मंसुरी और उनके परिवार की प्रतीक्षा कर रहा है गाजियाबाद के रेहाना और उनके परिवार हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER