Rohit Sharma / मैच के बीच में ही रोहित शर्मा अचानक पहुंचे अस्पताल, खौफ में भारतीय फैंस

Zoom News : Dec 07, 2022, 02:22 PM
Rohit Sharma : भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेला जा रहा दूसरा वनडे मैच बीच में ही छोड़कर अचानक अस्पताल पहुंच गए हैं. इसके बाद से ही भारतीय फैंस खौफ में हैं. हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिरी रोहित शर्मा अचानक ही अस्पताल कैसे पहुंच गए हैं.


Live मैच के बीच में ही रोहित शर्मा अचानक पहुंचे अस्पताल

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान स्लिप में कैच पकड़ने की कोशिश में बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई. चोट लगने के बाद रोहित शर्मा के हाथ से खून टपक रहा था. रोहित शर्मा को एक्स-रे के लिए ढाका अस्पताल भेजा गया है. रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में जब स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे तो दूसरे ओवर में ये पूरी घटना घट गई. 


हाथ से खून निकलने लगा

बांग्लादेश की पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज गेंदबाजी के लिए आए, तब रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे. इस ओवर में बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज अनामुल हक स्ट्राइक पर मौजूद थे और मोहम्मद सिराज की एक तेज गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े रोहित शर्मा के पास पहुंची. रोहित शर्मा इस कैच को पकड़ने के दौरान अपना हाथ चोटिल करवा बैठे और उनके हाथ से खून निकलने लगा.


खौफ में भारतीय फैंस 

चोट लगने के बाद रोहित शर्मा के हाथ से खून निकलने लगा और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद रोहित शर्मा को अंगूठे के स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया है. भारतीय फैंस ये दुआ कर रहे हैं कि रोहित शर्मा के अंगूठे में फ्रैक्चर नहीं हो वरना वह वनडे के साथ-साथ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो जाएंगे. टीम इंडिया को अपने कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा की बहुत जरूरत है. रोहित शर्मा की जगह रजत पाटीदार मैदान पर फील्डिंग के लिए आए थे.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER